महाराष्ट्र

अपर सहनिबंधक पद से डॉ. मेटे ने दिया इस्तीफा

लोस चुनाव लडने की तैयारी

मविआ या निर्दलीय, दो दिनों निर्णय
बीड/दि.27– दिवंगत नेता विनायक मेट की पत्नी डॉ. ज्योती मेटे ने अपर सहनिबंधक सहकार पद से इस्तीफा दे दिया है. वे पुणे में कार्यरत थी. बीड लोकसभा चुनावी क्षेत्र से चुनाव लडने की इच्छा उन्होनें मंगलवार को बीड में स्पष्ट की. डॉ. ज्योती मेटे ने मंगलवार को शिवसंग्राम के पदाधिकारियों की बैठक लेकर चर्चा की. चुनाव महाविकास आघाडी से लडेगी या निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में इस बारे में दो दिन में वे निर्णय ले सकती है.

शिवसंग्राम की नेता डॉ. ज्योती मेटे ने 14 मार्च को अपर सहनिबंधक पद से दिया गया इस्तीफा भी मंजूर कर लिया गया है. मंगलवार की सुबह से जिले के शिवसंग्राम के पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने शिवसंग्राम भवन में भीड की थी. अफवाह पर विश्वास न करें. मैं लोकसभा चुनाव लड रही हुं. ऐसा इस समय डॉ. मेटे ने कार्यकर्ताओं से कहा.

* समाधीस्थल पर दर्शन
डॉ. ज्योती मेटे ने मंगलवार की दोपहर दो बजे शहर के कैनॉल रोड पर स्थित लोकनेता विनायकराव मेटे की समाधी स्थल पर दर्शन लिया. इस समय जिलाध्यक्ष नारायण काशीद, प्रभाकर कोलगंडे, कैलास माने आदि उपस्थित थे.

* पहले शरद पवार, फिर फडणवीस से की मुलाकात
लोकसभा के लिए महाविकास आघाडी की ओर से डॉ. ज्योती मेटे के नाम की चर्चा है. पिछले सप्ताह भर से उन्होनें सांसद शरद पवार से भेट की. जिसके बाद कुछ ही दिन में डॉ. मेटे ने उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से भी भेेंट की. शिवसंग्राम यह महायुती का घटक दल है. जिसके कारण लोकसभा चुनाव लडने के लिए दृढ रहकर डॉ. मेटे ने निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में मैदान में उतरने की आशंका अधिक जताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button