महाराष्ट्र

राकांपा में जा सकते हैं ‘नाथाभाउ’

  • पार्टी प्रमुख पवार की उपस्थिति में हुई बैठक में हुई खडसे के पार्टी प्रवेश को लेकर चर्चा

  • पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पाटिल ने किया खबर से इन्कार, भाजपा ने भी संभावना नकारी

मुंबई दि.२३ – विगत अनेक दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ मनमुटाव के चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे अपनी पार्टी से नाराज चल रहे है. वहीं अब चर्चाएं चल पडी है कि, ‘नाथाभाउ‘ के रूप में विख्यात एकनाथ खडसे बहुत जल्द राकांपा में प्रवेश कर सकते है.
पता चला है कि, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की उपस्थिति में हुई बैठक में एकनाथ खडसे के पार्टी प्रवेश को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है. किंतु वहीं इस संदर्भ में पूछे जाने पर राकांपा के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल ने इस खबर से इन्कार करते हुए कहा कि, पार्टी की बैठक में एकनाथ खडसे को लेकर किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई है.
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पाटील ने बताया कि, इस बैठक में जलगांव के सिंचाई प्रकल्पों को लेकर चर्चा हुई है. वहीं एकनाथ खडसे की नाराजी को लेकर खुद उनकी पार्टी द्वारा विचार किया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, राजनीति में किसी भी तरह के अगर-मगर के लिए कोई स्थान नहीं होता है. इसके साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने विश्वास जताया कि, एकनाथ खडसे को किसी भी अन्य दल द्वारा चाहे कितनी भी बडी ऑफर क्यों न दी जाये, लेकिन वे भाजपा छोडकर कही नहीं जायेंगे. क्योकि खडसे का डीएनए ही उन्हें किसी अन्य पार्टी में नहीं जाने देगा. साथ ही मुनगंटीवार ने कहा कि, खडसे हमारे वरिष्ठ नेता है, और उनका सभी कार्यकर्ताओं के प्रति विशेष प्रेम है. अत: एक कार्यकर्ता होने के नाते उन्हें विश्वास है कि, खडसे कभी भी भाजपा को छोडकर किसी अन्य दल में नहीं जा सकते है, बल्कि आपसी संवाद के जरिये सभी विवादों को जल्द ही सुलझा लिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button