महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

यात्रियों ने 2 किमी धकेली एसटी बस

मेलघाट में कबाड बसों का भंडार

* एसटी निगम बार-बार दे रह आश्वासन
धारणी/दि. 8– मेलघाट के आदिवासियों को दुर्गम भागों में रहते हुए नाना प्रकार की समस्याओं से रोज दोचार होना पडता है. यातायात के साधनों की बडी कमी तो है ही. एसटी बसों में अधिकांश खटारा, कबाड बसेस होने का आरोप यहां के लोग लगा रहे हैं. आज सवेरे एसटी बस नंबर एमएच-40 /ए क्यू-6165 डेपो से 2 किमी दूर बंद पड गई. जिसके बाद यात्रियों ने धक्का लगाकर बस को पहुंचाया.
यह बस परवाडा से घटांग, सेमाडोह, हरीसाल, धुनी, लवादा, मांगिया, चित्री आदि होते हुए धारणी पहुंचती है. बस में 20-25 लोग सवार थे. आज धारणी का बाजार का दिन होने से गाडी में काफी लोग थे. आना-जाना करने वाले भी काफी थे. जबकि कबाड बस बीच रास्ते बंद पड गई. जिसे यात्रियों ने उतरकर धक्का मारा. उसे डेपो तक लाया. लोगों का रोष बढ गया था. एसटी निगम को भला-बुरा कहना सभी ने शुरु कर दिया था.
* क्या आंदोलन करना पडेगा
एसटी निगम ने कई बार नई बसों की घोषणा की है. पूरा वर्ष बीतने आया बसेस उपलब्ध नहीं हुई. पुरानी खटारा बसेस चल रही है. जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है. कई बार लोग समय पर नहीं पहुंच पाते. इसलिए तुरंत नई बसेस देने की मांग मेलघाट के लोग कर रहे हैं. यह भी कह रहे है कि आंदोलन करना पडेगा?

Related Articles

Back to top button