महाराष्ट्र

शरद पवार बोले- BJP के साथ कभी नहीं जाऊंगा:

अजित के खुलासे पर बोले- जिसने चुपके से शपथ ली, उसे गंभीरता से नहीं लेता

मुंबई/दि.27- नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार ने कहा कि वे कभी भी BJP के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे वे अपने इस स्टैंड पर हमेशा से कायम थे और रहेंगे।शरद पवार शनिवार (2 दिसंबर) ने पुणे में मीडिया से कहा कि अगर कोई उन्हें भाजपा से हाथ मिलाने का सुझाव भी देगा तो वे उसे नहीं मानेंगे।

अजित पवार ने शुक्रवार (1 दिसंबर, 2023) को दावा किया था कि शरद पवार खुद ही NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते थे और उन्होंने ही अजित से भाजपा के साथ मिलने के लिए कहा था।

शरद पवार बोले– अजित की बात को सीरियसली नहीं लेता
अजित पवार के खुलासे पर शरद पवार ने कहा कि सुबह सुबह चुपके से शपथ लेने वाले अगर पार्टी की पॉलिसी की बातें कर रहे हैं तो हमें उन्हें गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। बारामती लोकसभा सीट से अजित गुट के चुनाव लड़ने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी को कहीं से भी चुनाव लड़ने की आजादी है।

शरद पवार ने कहा कि हमें पार्टी छोड़कर जाने वालों की चिंता नहीं करनी चाहिए | बल्कि इसकी जगह लोगों की परेशानियां दूर करने के बारे में सोचना चाहिए। अगर हम अपने युवा नेताओं को सपोर्ट करेंगे तो आने वाले चुनावों में हमें जीत मिलेगी। इसलिए हमें अपनी विचारधारा वाले लोगों से संपर्क बढ़ाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button