अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

…अन्यथा मराठा आंदोलन में शामिल होना पडेगा

सरकार विचार कर दे आश्वासन, जरांगे की भेंट के बाद बच्चू कडू की शिंदे सरकार को चेतावनी

बीड/दि. 23- विधायक बच्चू कडू ने बीड में आज मराठा आंदोलक मनोज जरांगे पाटिल से भेंट की. बीड में आज मनोज जरांगे की निर्णायक सभा होनेवाली है. इस पृष्ठभूमि पर जरांगे पाटिल द्वारा आक्रमक भूमिका न लिए जाने विधायक बच्चू कडू और मुख्यमंत्री के विश्वासू मंगेश चिवटे ने सभा के पूर्व जरांगे पाटिल को समझाने का प्रयास किया. लेकिन जरांगे पाटिल ने अपनी भूमिका स्पष्ट की. जरांगे को समझाने गए बच्चू कडू ने कल के आंदोलन में शामिल होने का निर्णय लिया है.
इस अवसर पर बच्चू कडू ने कहा कि, सरकार ने मनोज जरांगे को कुछ शब्द दिए थे. लेकिन सरकार को वह आश्वासन पूर्ण करते नहीं आए, यह दुर्भाग्य है. सरकार को अब यदि कोई आश्वासन देना हो तो पहले उसका पुरी तरह विचार करें. आश्वासन दिया और उसे पूर्ण नहीं किया गया तो उसका समाज पर परिणाम होता है. लोगो के दिल में सरकार के विरोध में भावना निर्माण होती है और तीव्र प्रतिक्रिया दी जाती है, ऐसा भी बच्चू कडू ने कहा.

तो आंदोलन में शामिल रहूंगा
कुछ हल नहीं निकला तो आंदोलन शुरु हो जाएगा. हमने रोका भी तो समाज नहीं सुनेगा. आंदोलन सरकार की सुविधा का नहीं रहता. समाज के रुपमें न्याय मिलना चाहिए. इस कारण आंदोलक के रुप मे मै यहीं ठहरनेवाला हूं. आंदोलक के रुप में कल आंदोलन हुआ तो उसमें शामिल भी रहूंगा.
– बच्चू कडू, विधायक, अचलपूर.

Related Articles

Back to top button