मुख्य समाचारवाशिमविदर्भ

समृद्धि पर फिर हादसा, एक की मौत, तीन घायल

गौरी गणपति के लिए अमरावती जा रहा था परिवार

वाशिम/दि.20 – विदर्भ मराठवाडा को मुंबई के साथ जोडने वाल समृद्धि महामार्ग पर एक और सडक हादसा घटित हुआ है. मंगलवार की शाम गौरी गणपति के लिए पुणे से अमरावती की ओर जा रही कार की रास्ता पार कर रहे वन्य प्राणी के साथ भीषण टक्कर हुई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हुए है.
जानकारी के मुताबिक दुरतकर परिवार अपनी कार में सवार होकर गौरी गणपति का पर्व मनाने पुणे से अमरावती के लिए रवाना हुए थे और समृद्धि महामार्ग से होकर अमरावती की ओर जा रहे थे. जब उनकी कार वाशिम जिले के वनोजा कारंजा के दौरान चैनल क्रमांक 196 के पास पहुंची, तो अचानक ही उनके वाहन के सामने कोई वन्य प्राणी आ गया. जिससे हुई टक्कर के चलते घटित हादसे की वजह से वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य बुरी तरह से घायल हो गए.

* ओवरपास व अंडरपास साबित हुए नाकाम
विशेष उल्लेखनीय है कि, समृद्धि महामार्ग पर वन्य प्राणी न आ पाए इस हेतु इस महामार्ग पर वन्य प्राणियों की आवाजाही के लिए जगह-जगह पर ओवरपास व अंडरपास बनाए गए है. लेकिन इसका कोई उपयोग नहीं है. यह बात इससे पहले भी कई बार साबित हो चुकी है. क्योंकि वाहनों की तेज रफ्तार आवाजाही रहने वाली सडक पर अक्सर ही वन्य प्राणी आ जाते है और अचानक ही वन्य प्राणियों के वाहनों के सामने आ जाने की वजह से भीषण सडक हादसे घटित होते है.

Related Articles

Back to top button