मुख्य समाचारविदर्भ

बजट से पहले फैसला

पुरानी पेंशन पर बोले अजीत पवार

नागपुर/दि. 14- पुरानी पेंशन संदर्भ में कर्मचारी संगठनों के साथ बुधवार को बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव भी उपस्थित थे. बजट सत्र से पहले इस बारे में सकारात्मक निर्णय करने की घोषणा उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विधानभवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए की. उन्होंने बताया कि सहाय समिति की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. पढने के बाद वह रिपोर्ट सदन पटल पर रखी जाएगी. मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली समिति भी कर्मचारी संघों से चर्चा करेगी.
* प्याज, इथेनॉल पर शाह से चर्चा
अजीत पवार ने बताया कि दूध, प्याज और इथेनॉल विषय पर उनकी सहकारिता मंत्री अमीत शाह से बुधवार को ही चर्चा हुई है. उन्हें बताया गया कि दूध पाउडर का निर्यात का निर्णय देशभर के दूध उत्पादकों के हित में रहेगा. उन्होंने शनिवार 16 दिसंबर को प्याज और इथेनॉल के बारे में चर्चा करने की बात कही.
* नाना, बाबा क्या बोल रहे
नाना, काका, बाबा, अन्ना, बापू कौन, क्या कह रहा है, मुझे न पूछे. वे विपक्ष के नेत हैं उन्हें बोलना ही पडता है. क्या वे यह कहेंगे कि सरकार अच्छा काम कर रही है? एक प्रश्न के उत्तर में पवार ने कहा कि फंड वितरण में भेदभाव की बात गलत है. इस बारे में सहयोगी मंत्री छगन भुजबल की गलतफहमी वे दूर कर लेंगे.

* विद्यार्थी बयान पर खेद
अजीत पवार ने पीएचडी कर विद्यार्थी क्या दीए जलाएंगे जैसा वक्तव्य करने के लिए खेद भी जता दिया. पवार ने कहा कि गलती से मुंह से निकल गया होगा. उन्होंने कहा कि अनेक ने राजकीय लीडर्स पर पीएचडी की है. पीएचडी विषय चयन के लिए समिति बनाई जानी चाहिए. विविध विषयों पर पीएचडी होती है.

Related Articles

Back to top button