महाराष्ट्रमुख्य समाचार

आईएएस अधिकारी भाग्यश्री बानाईत का एक माह में तीसरी बार तबादला

तुकाराम मुंडे का भी रिकॉर्ड टूटा

नाशिक/ दि.31 – अपने कामकाज के तरीके की वजह से कई बार ट्रान्सफर हो चुके आईएएस अधिकारी तुकाराम मुंडे का नाम लगभग सभी को पता है. जिनका विगत 16 वर्ष के दौरान 20 बार ट्रान्सफर हो चुका है, लेकिन तुकाराम मुंडे के दो ट्रान्सफर के बीच कम से कम एक माह का समय हुआ करता था. वहीं नाशिक मनपा के अतिरिक्त आयुक्त पद पर नियुक्त की गई भाग्यश्री बानाईत के तबादला आदेश ने तुकाराम मुंडे का भी रिकॉर्ड तोड दिया है. क्योंकि भाग्यश्री बानाईत का एक माह में यह तीसरा तबादला है. ऐसे में जिस तरह तुकाराम मुंडे के नाम पर कम वर्षोंं के दौरान ज्यादा तबादलों का रिकॉर्ड है. वहीं अब महज एक माह के समय में ज्यादा तबादलों का रिकॉर्ड भाग्यश्री बानाईत के नाम पर बन गया है.
बता दें कि, शुक्रवार की शाम राज्य सरकार व्दारा जारी की गई आईएएस अधिकारियों की तबादला सूची में भाग्यश्री बानाईत का भी नाम है.

खासबात यह है कि, बानाईत के रुप में नाशिक मनपा के अतिरिक्त आयुक्त पद पर पहली बार किसी आईएएस अधिकारी की नियुक्ति हुई है. भाग्यश्री बानाईत को बेहद कार्यक्षम अधिकारी के तौर पर जाना जाता है और उनके व्दारा आयुक्त के तौर पर शिर्डी संस्थान में किया गया बेहतरीन काम आज भी चर्चा में है. विगत 29 नवंबर को ही भाग्यश्री बानाईत का तबादला शिर्डी संस्थान से विदर्भ वैधानिक विकास महामंडल (नागपुर) के सदस्य सचिव के तौर पर तबादला हुआ था. परंतु एक सप्ताह के भीतर ही उन्हें नाशिक के संभागीय आयुक्त कार्यालय में अतिरिक्त विभागीय आयुक्त के तौर पर भेजा गया और अब 30 दिसंबर की शाम जारी किये गए आदेश में उन्हें नाशिक मनपा के अतिरिक्त आयुक्त पद पर नियुक्ति दी गई. ऐसे में 29 नवंबर से 30 दिसंबर के दौरान भाग्यश्री बानाईत का एक ही माह में तीन बार तबादला हो गया.

Related Articles

Back to top button