विदर्भ

विधान परिषद हेतु चंद्रशेखर बावनकुले ने भरा उम्मीदवारी आवेदन

नागपुर में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

नागपुर/दि.23 – नागपुर से विधान परिषद के लिए चंद्रशेखर बावनकुले ने उम्मीदवारी आवेदन भरा है. भाजपा व्दारा नागपुर में शक्ति प्रदर्शन किया गया. इस समय विरोधी पक्षनेता देवेन्द्र फडणवीस एवं केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी उपस्थित थे. भाजपा ने विधान परिषद के काम करने की जिम्मेदारी दिए जाने से चंद्रशेखर बावनकुले ने पार्टी का आभार माना. वहीं विदर्भ और नागपुर के प्रश्न महाराष्ट्र विधान परिषद में उपस्थित करने की जानकारी दी.
इस समय देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि हमें अत्यंत खुशी है कि हमारे सहयोगी चंद्रशेखर बावनकुले फिर से एक बार विधान परिषद में आ रहे हैं. उन्होंने मंत्री के रुप में उत्तम काम किया है. वहीं एक जागरुक लोक प्रतिनिधि की तरह भी उन्होंने दिखा दिया है. गत दो वर्ष में पार्टी के महामंत्री के रुप में अत्यंत उचित काम चंद्रशेखर बावनकुले ने किया है.
भाजपा नेता विनोद तावडे का भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री के रुप में चयन किया गया. इस पर देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि यह महाराष्ट्र भाजपा के लिए खुशी की बात है. प्रमोद महाजन, गोपीनाथ मुंडे के पश्चात पहली बार राज्य को राष्ट्रीय महामंत्री पद का सम्मान मिला है.
चंद्रशेखर बावनकुले को विधानसभा की उम्मीदवारी 2019 में नकारी गई थी. मात्र उन्हें बाद में प्रदेश महासचिव पद दिया गया. ज्येष्ठ नेता नितीन गडकरी के निकटवर्ती रहने वाले बावनकुले को अब विधान परिषद की उम्मीदवारी देकर उन पर हुआ अन्याय दूर किया गया है.

Related Articles

Back to top button