विदर्भ

अब खडीमल गांव में नहीं होगी पानी की किल्लत

भाजपा नेत्री ज्योति सोलंके माडवे के प्रयास रहे सफल

* जलकिल्लत वाले गांव में पहुंचे जलापूर्ति के आला अधिकारी
* 28 वर्षों से बूंद-बूंद पानी को तरस रहा था खडीमल गांव
धारणी/दि.08– चिखलदरा तहसील के खडीमल गांव में भीषण जलसंकट का संज्ञान लेकर भाजपा की विधानसभा अध्यक्ष ज्योति सोलंके माडवे जलापूर्ति विभाग के आला अधिकारियों को लेकर मंगलवार को खडीमल गांव को भेंट दी. जिला परिषद के कार्यकारी अभियंता सुनील जाधव, चिखलदरा जलापूर्ति के खाटकर, गुटविकास अधिकारी भिलावेकर आदि ने गांव की पानी की समस्या को लेकर उचित आदेश दिए तथा फिलहाल पानी की समस्या नहीं होने का आश्वासन खडीमलवासियों को दिया.

मेलघाट के खडीमल गांव भीषण जलसंकट से निपटने के लिए समाजसेवी तथा भाजपा की विधानसभा अध्यक्ष ज्योति सोलंके माडवे ने अधिकारियों को लेकर पहुंचकर समस्या को लेकर मंथन किया तथा वहां 14 टैंकरों से जलापूर्ति करवाई. उसी प्रकार जिला जलापूर्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता ने तालाब के गहराईकरण के आदेश दिये.

* नींद से जागा जलापूर्ति विभाग
– उल्लेखनीय है कि, मेलघाट में भीषण जलसंकट की खबर अखबार में आने के बाद जिले का जलापूर्ति विभाग अपनी नींद से जागकर मेलघाट के खडीमल गांव में पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे नागरिकों का हाल जाना.
– वहां पर संबंधित विभाग के आला अधिकारियों ने ऑन दी स्पॉट जाकर बारीकी से उनकी समस्या जानकर हल निकालने के लिए जलस्त्रोतों का निरीक्षण किया एवं जल्द यह समस्या सुलझाने का आश्वासन गांववासियों को दिया.

Related Articles

Back to top button