अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पाला बदल केवल दिव्यांगों के लिए

नवनीत राणा विरोध पर कडू कायम

* पैसे खाने का आरोप दिल पर लगा
अमरावती/ दि. 28- अचलपुर के चार बार के विधायक और प्रहार जनशक्ति पक्ष के संस्थापक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू नेcकी उम्मीदवारी का विरोध कायम रखा है. कडू ने एक टीवी समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि विधायक रवि राणा का उन पर पैसे खाने का आरोप उन्हें भीतर तक आहत कर गया है. जबकि वे कई बार स्पष्ट कर चुके हैं कि एकनाथ शिंदे का उन्होंने केवल दिव्यांग मंत्रालय हेतु साथ दिया. कडू ने कहा कि गुवाहाटी जाते समय शिंदे ने उन्हें वादा किया था वह वादा दिव्यांग विभाग निर्माण कर पूर्ण किया.
* अब बतायेंगे ईमानदारी की ताकत
रवि राणा के आवाहन पर बोलते हुए कडू ने कहा कि घर में घुसकर मारने की भाषा, कहीं भी जाते हैं तो पैसे लेते हैं, ऐसे आरोप करनेवाले रवि राणा को अब ईमानदारी की ताकत दिखायेंगे. राणा कहते है कि खोके लिए बगैर हमने समर्थन नहीं दिया. ऐसा होता तो हमारी स्थिति तब से बदल जाती. कडू ने यह भी कहा कि आप जैसा हमने स्वाभिमानी पक्ष बेचकर भाजपा के पुछल्ले नहीं बने हैं. आपका राजकारण है. आपका प्रकार है. ईमानदारी से रहकर और ईमानदारी से काम करेंगे.
* राणा को गिराना जरूरी
कडू ने कहा कि सभी बडे नेताओं को एकत्रित होकर इस चुनाव को देखना चाहिए. जिसे गिराना है, वह लक्ष्य सामने रखकर काम करना होगा. कौन से दल का उम्मीदवार चुना जाता है. यह महत्वपूर्ण नहीं. नवनीत राणा को गिराना जरूरी है.
* पिता की जागीर नहीं
जब कडू से प्रश्न किया गया कि रवि राणा ने महायुति के घटक दलों के नेताओं को स्टेज पर आना होगा, ऐसा कहा है. ऐसे में कडू ने तुरंत कहा कि उनके अर्थात राणा के पिता की जागीर नहीं. जो हमें मजबूर करेंगे.

Related Articles

Back to top button