अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

295 बसेस गई थी चुनाव ड्यूटी

नागपुर से मंगाई गई 118 गाडियां

* यात्री सुविधा करने का प्रयत्न- बेलसरे
अमरावती/ दि. 25- चुनाव के लिए कल होने जा रहे मतदान हेतु पोलिंग पार्टियों को बूथ तक छोडने के लिए आयोग द्बारा मांगी गई 295 एसटी बसेस उपलब्ध करवाई गई. आज दोपहर 4 बजे 90 प्रतिशत बसें डेपों में पहले दौर का काम निपटाकर आ गई. यात्रियों की सेवा में लग गई. ऐसी जानकारी विभागीय नियंत्रक नीलेश बेलसरे ने अमरावती मंडल को दी. उन्होंने बताया कि आज सबेरे और कल 26 अप्रैल की दोपहर 3 बजे के बाद आम यात्रियों की सुविधा के लिए नागपुर जिले से 118 गाडियां मंगाई गई. एसटी को चुनाव ड्यूटी से 1 करोड 1 लाख रूपए की आमदनी होगी. ऐसी जानकारी भी विभागीय नियंत्रक ने दी.
उल्लेखनीय है कि पोलिंग पार्टियां मेलघाट के दुर्गम भागों तक भेजी गई हैं. चुनाव आयोग ने 295 बसेस मांगी थी. वह उपलब्ध करवाई गई. आयोग को सेवा देकर बसेस दोपहर 3 बजे लौट आयी और नियमित फेरियों पर लग जाने की जानकारी देते हुए बेलसरे ने बताया कि सुबह के सत्र में प्रत्येक आधे घंटे में जानेवाली फेरियां एक घंटे में चलानी पडी. यात्रियों की सुविधार्थ एसटी निगम तत्पर हैं. इसीलिए नागपुर से बसेस बुलाकर सेवाएं चालू रखी गई.

* यात्रियों को असुविधा
एसटी की सैकडों गाडियां चुनाव ड्यूटी पर लग जाने से गांव गोट जानेवाले लोगों को परेशानी झेलनी पडी. गर्मियों के सीजन में अधिक पैसे देकर दूसरे वाहनों से गांव जाना आना पडा. सामान्य यात्रियों को दिक्कत पर एसटी अधिकारी खेद जता रहे हैं. यह भी एसटी निगम ने दावा किया कि बाहरगांव से बसेस लाकर यात्रियों की व्यवस्था का प्रयास हैं.

Related Articles

Back to top button