अमरावतीमहाराष्ट्र

किसानों के लिए कुछ भी, कहीं भी ?

विधायक बच्चू कडू ने दिया नारा

* दिनेश बूब को लोकसभा में भेजे
अमरावती/दि.24– किसान और किसान मजदूरी की समस्या का निराकरण होना चाहिए. इस मानसिकता का हमें ही संघर्ष करना पड रहा है. विविध पार्टी के नेता पार्टी के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है. परंतु हम कुछ किसानों के लिए कुछ भी, कहीं भी ? ऐसा नारा दिया है. 35 वर्षो से एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में कार्य करनेवाले दिनेश बूब को लोकसभा में भेजने का हम संकल्प करें. ऐसा आवाहन विधायक बच्चू कडू ने अचलपुर में किया. अचलपुर शहर में प्रहार उम्मीदवार दिनेश बुब के प्रचारार्थ सभा संपन्न हुई. पूर्व नगराध्यक्ष रफीक सेठ, पूर्व सरपंच गजानन येवले, उम्मीदवार दिनेश बुब की प्रमुख उपस्थिति में हुई. इस जाहीर सभा को अचलपुरवासियों का उत्स्फूर्त प्रतिसाद मिला. इस जाहीर सभा को मार्गदर्शन करते समय विधायक बच्चू कडू ने नवनीत राणा की भूमिका पर टिप्पणी कर विविध प्रश्न उपस्थित किए.

सांसद राणा यह विगत चुनाव में हरी व नीली झंडी लेकर खडी थी और पंजा वाले उसके पीछे वोट मांगने के लिए घूमते थे. इस समय यह बाई भूमिका बदलकर अपने उपर दुपट्टा लेकर वोट मांगने के लिए घूम रही है. ऐसी यह बाई पार्टी के साथ नाटक कर सकती है. फिर तुम्हारे साथ क्यों नहीं ऐसा सवाल उपस्थित जन समुदाय ने किया है. आप लोग जात-पात की राजनीति करें और किसानों की राजनीति कर सांसद चुनकर लाते है. ऐसा दुनिया को दिखाना है, ऐसा आवाहन कर प्रहार व दिनेश बुब ने सहयोग देने की विनती विधायक बच्चू कडू ने इस अवसर पर दी.

मैं किसान व किसान मजदूर का समर्थन करने के लिए महायुती में गया था, ऐसा कहकर मैं पार्टी और नेता का गुलाम न होने का विधायक बच्चू कडू ने कहा. हम किसान और किसान मजूदर के गुलाम है, ऐसा कहनेवाला 288 में से अकेला बच्चू कडू होता है. ऐसा स्पष्ट कर हम पर किसी का दबाब न होने के कारण हम सभागृह में किसान व किसान मजदूर पर बोलने का कडू ने बताया. सत्ताधारी और विरोधकों की ओर से तुम्हारा शोषण होते समय तुम गर्म नहीं होते . इसका मुझे आश्चर्य होता है. उसी प्रकार इस संबंध में खेद व्यक्त कर विधायक कडू ने गुलामगिरी से बाहर निकलो और हक का मनुष्य और लोकप्रतिनिधि के रूप में दिनेश बूब को चुनकर लाने का आवाहन अचलपुरवासियों ने किया है.

Related Articles

Back to top button