विदर्भ

अमरावती, चंद्रपुर, बुलढाणा, अकोला सेमी फायनल में

विजय तेलंग स्मृति आंतरजिला क्रिकेट स्पर्धा

नागपुर/दि.24– विदर्भ क्रिकेट संगठन द्बारा आयोजित विजय तेलंग स्मृति आंतरजिला क्रिकेट स्पर्धा में अमरावती, चंद्रपुर, बुलढाणा व अकोला जिला सेमी फायनल में पहुंचा है.

साखली मुकाबले में अमरावती व चंद्रपुर जिले ने 10 श्रृंखला मुकाबले में से 8 में विजय हासिल की है. एक मुकाबले में पराजित हुए तथा एक मुकाबला हुआ ही नहीं. इस कामगिरी के बल पर दोनों गुटों ने संख्या 34 कर सेमी फायनल में प्रवेश किया है. किंतु दौड की गति को देखते हुए अमरावती प्रथम स्थान पर तथा चंद्रपुर द्बितीय स्थान पर है. बुलढाणा जिले ने 8 मुकाबले में विजय प्राप्त की है. दोनों मुकाबले में पराजित होकर 32 संख्या होकर तीसरा स्थान प्राप्त किया. अकोला जिले ने 10 श्रृंखला मुकाबले के बाद अंक संख्या 28 कर सेमी फायनल में पहुंचा व स्पर्धा में आवाहन कायम रखा है. अकोला जिले में 7 मुकाबले में विजय प्राप्त की है और तीन मुकाबले में हार का सामना किया.

सेमी फायनल में अमरावती जिले का मुकाबला कर अकोला जिले के खिलाफ 25 अप्रैल को अमरावती में हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के मैदान पर होगा. चंद्रपुर जिले के सेमी फाइनल में पहुंचकर बुलढाणा जिले के खिलाफ 25 अप्रैल को होगा.यह मुकाबला चंद्रपुर के मैदान पर होगा.

Related Articles

Back to top button